PATNA : टायर फटने से तेज रफ्तार कार हवा में उछल कर पलटा, 3 की मौत, दो गंभीर; सभी की हुई शिनाख्त

पटना/पालीगंज। इस वक्त की बड़ी खबर पटना से आ रही है, जहां भीषण सड़क हादसे में तीन लोगों की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गयी है, जबकि दो की हालत बेहद गंभीर बनी हुई है। घटना पालीगंज के रानी तालाब थाना क्षेत्र के लख के पास सोमवार की शाम लगभग 5.30 बजे घटी है।
एनएच 139 पर तेज रफ्तार स्विफ्ट डिजायर कार के टायर फटने के कारण कार हवा में उछलकर एक पेड़ से टकरा कर पलट गयी। इस दर्दनाक हादसे में पटना के फुलवारशरीफ के रहने वाले तीन लोगों की मौके पर ही मौत हो गयी, जबकि दो लोग गंभर रूप से घायल हो गए। घायलों को इलाज के लिए आनन-फानन में पालीगंज अनुमंडलीय अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां से चिकित्सकों ने उपचार के बाद पीएमसीएच रेफर कर दिया है। दोनों की हालत चिंताजनक बनी हुई है। हादसे की सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंच पुलिस जांच में जुट गई है। वहीं शवों का कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल लाला गया। वहीं रानी तालाब थानेदार विमलेश कुमार ने कहा कि हादसे में मारे गए लोग फुलवारी शरीफ के निवासी हैं।
मिल रही प्रारंभिक जानकारी के अनुसार, औरंगाबाद से पटना ओर जाने के दौरान कार का टायर फट गया और यह दर्दनाक हादसा हुआ। इस सड़क दुर्घटना में मरने वालों की पहचान फुलवारीशरीफ के कुरकुरी निवासी सहजानंद सिंह का इकलौता पुत्र 32 वर्षीय नीतीश कुमार उर्फ गुड्डू, कुरकुरी के ही 35 वर्षीय कन्हैया कुमार उर्फ मुखिया जी और फुलवारी के आलमपुर निवासी विनोद राय का 30 वर्षीय पुत्र दुधेश कुमार के रूप में हुई है। जबकि घायलों में आलमपुर निवासी महेश राय का 30 वर्षीय पुत्र विकास कुमार और फुलवारी के जानीपुर के निवासी किशोर प्रसाद उर्फ कृष्णनंदन (32 साल) शामिल है। सामाचार लिखे जाने तक परिजन पालीगंज अस्पताल नहीं पहुंचे थे।

About Post Author

You may have missed