December 6, 2022

2 देसी कट्टा, देसी रिवाल्वर और 6 गोली बरामद

पटना सिटी। वरीय पुलिस अधिकारियों का अपराधियों के खिलाफ धर-पकड़ अभियान अब रंग दिखाने लगा है। आलमगंज थाना की पुलिस ने दो साथ पर छापेमारी कर 2 देसी कट्टा, एक देसी रिवाल्वर और 6 गोली बरामद किया है। जुआ खेलने के मामले में पांच और शराब के साथ दो लोगों को पकड़ा गया है। यह जानकारी एसएसपी मनु महाराज और सिटी एसपी राजेन्द्र सिंह भील ने बुधवार को पत्रकारों से बातचीत के दौरान दी।
काली घाट झोपड़पट्टी से मिला आर्म्स
एसएसपी ने बताया कि एएसपी बलिराम कुमार चौधरी और आलमगंज थाना के थानेदार ओमप्रकाश ने काली घाट स्थित मो. बुद्धु के झोपड़पट्टी में छापामारी किया। यहां से एक देसी कट्टा, एक देसी रिवाल्वर, .380 बोर का 5 गोली और .315 का एक गोली मिला। मो. साहिल कालीघाट स्थित झोपड़पट्टी के बाहर पॉलीथिन में प्लास्टिक बोरा में छिपा कर रखा एक देसी कट्टा और एक .315 का गोली बरामद किया गया है।
शराब के साथ दो गिरफ्तार
पुलिस ने महात्मा गांधी सेतु से बेरियर के पास से जांच के दौरान दो लोगों को शराब के साथ पकड़ा। इसमें वैशाली जिला के गंगाब्रिज थाना के छौंकिया के मुन्ना कुमार और कारू कुमार को 750एमएल के नौ और 375एमएल के 78 बोतल विदेशी शराब के साथ पकड़ा गया है।
जुआ कूपन में 5 अरेस्ट
इसी थाना के कालीघाट में जुआ सुर गेसिंग कूपन खेलते पांच लोगों को गिरफ्तार किया गया है। पकड़े गए लोगों में पथरी घाट का मो. मोनू, मो. आसिफ, मो. मुन्ना, त्रिपोलिया का मो. मोनू और चौधरी टोला स्थित जयप्रकाश नारायण शर्मा के लॉज में रहने वाला और मूल रूप से लखीसराय का रहने वाला चंदन कुमार को पकड़ा गया है। इन सबों के पास से 2120 रुपया नगद, ताश की गड्डी और हुपन काटने का रजिस्टर जब्त किया गया है।

About Post Author

You may have missed