PATNA : पटना एम्स में मेडिकल चिकित्सक समेत अन्य पदों पर निकली बंपर वैकेंसी, जाने आवेदन की प्रक्रिया

पटना, बिहार। पटना एम्स मे नौकरी का सपना देख रहे लोगों के लिए एक बड़ी खबर सामने आई है। जानकारी के अनुसार अखिल भारतीय आयुर्विज्ञान संस्थान जिसे आमतौर की भाषा में पटना एम्स कहा जाता है उसने इंजीनियर के पदों के साथ-साथ अन्य कई पदों पर इच्छुक लोगों से ऑनलाइन आवेदन मांगे हैं। जानकारी के अनुसार ऑनलाइन आवेदन करने के इच्छुक अभ्यर्थी पटना एम्स की आधिकारिक वेबसाइट www।aiimspatna।org पर जाकर ऑनलाइन आवेदन कर सकते हैं।

बता दे की इस भर्ती के लिए पटना एम्स की ओर से 20 सितंबर 2021 को जो नोटिफिकेशन जारी किया गया है। उसके अनुसार, इच्छुक लोग 20 दिसंबर 2021 तक इन सभी पोस्ट पर भर्ती के लिए आवेदन कर सकते हैं। सभी को आवेदन ऑनलाइन ही करना होगा। इसके बाद पटना एम्स की ओर से लिखित परीक्षा का आय़ोजन किया जाएगा। इसे लेकर डेट की घोषणा जल्द कर दी जाएगी।

वहीं लिखित परीक्षा को पास करने वाले कैंडिडेट्स को इंटरव्यू के दौर से गुजरना होगा। इंटरव्यू के लिए 20 जनवरी 2022 की तारीख तय की गई है। इंटरव्यू के लिए चुने जाने वाले नाम की घोषणा 30 दिसंबर 2021 को वेबसाइट पर अपलोड की जाएगी। जानकारी के अनुसार, पटना एम्स में भर्तियां अलग-अलग पोस्ट के लिए निकाली गईं हैं, ऐसे में इनके लिए योग्यता भी अलग-अलग ही रखी गई है। जिसके लिए एलिजिबिलिटी क्राइटेरिया की सभी जानकारी पटना एम्स की वेबसाइट www।aiimspatna।org पर उपलब्ध हैं।

About Post Author

You may have missed