जहानाबाद में ईंट भट्ठा संचालक को कुल्हाड़ी से काटा, हत्या के बाद शव को पईन में फेंका

जहानाबाद । जिले के घोसी थाना क्षेत्र के क्षुनकी भारथु सड़क के लालसहिया पुल के समीप ईंट भट्ठा के संचालक संजय शर्मा को अपराधियों ने कुल्हाड़ी से काटकर हत्या कर दी है। इस हत्या के बाद गांव में हड़कंप मच गया।

मरने वाले की पहचान परियाव गांव के संजय शर्मा रूप में हुई है। परिजनों ने बताया कि संजय अपने घर से बुधवार की शाम निकला था मगर देर रात तक घर नहीं लौटा।

जिसपर अनहोनी की आशंका पर तलाश की गई। परिजनों ने इसकी सूचना घोषी थाने के पुलिस को दी गई। लेकिन उसका कुछ पता नहीं चल पाया।

गुरुवार की सुबह कुछ लोगों ने बताया कि सड़क के किनारे पईन में एक व्यक्ति का शव मिला है। इसकी सूचना पुलिस की दी गई। मौके पर पुलिस परिवार के सदस्यों के साथ पहुंचे व सदस्यों ने संजय शर्मा की पहचान की।

मौके पर सीओ अशोक कुमार भी पहुंचे और घटना की जांच शुरू की। पुलिस ने खोजी कुत्तों को भी बुलाकर आसपास के क्षेत्र का मुआयना कराया ताकि कुछ सबूत मिल सके।

घटनास्थल पर घोसी के पूर्व विधायक राहुल शर्मा भी पहुंचे और हत्या पर दुख जताया। उन्होंने कहा कि इस घटना से मैं इस काफी दुखी हूं। संजय शर्मा काफी अच्छे व्यक्ति थे। जिस अपराधियों ने इस घटना को अंजाम दिया है, वह जल्द से जल्द पुलिस की गिरफ्त में होंगे।

पुलिस ने घटनास्थल से कुल्हाड़ी व कुछ अन्य सामान भी बरामद किए हैं। सड़क पर कई जगह खून के धब्बे भी मिले हैं। पुलिस सभी स्तर से इस घटना की जांच में जुट गई है।

About Post Author

You may have missed