वैशाली में प्रेमी युगल की हत्या कर पोखर में फेंका शव, रस्सी से बंधे मिले दोनों के हाथ

वैशाली । जिले के भगवानपुर थाना क्षेत्र के प्रतापटांड गांव में पोखर में प्रेमी युगल का शव मिला। घटना की सूचना मिलते ही मौके पर लोगों की भारी भीड़ जमा हो गई।

वहीं, ग्रामीणों की सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने दोनों के शव को पोखर से बाहर निकाला, इसके बाद दोनों के शवों को पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया।

दोनों ही प्रेमी युगल प्रतापटांड गांव के हैं। लेकिन पुलिस का कहना है कि दोनों प्रेमी युगल के परिवार वाले अभी तक सामने नहीं आए हैं। ऐसे में पुलिस पूरे मामले की जांच में जुटी है।

ग्रामीणों के अनुसार पूरा मामला प्रेम प्रसंग से जुड़ा है और इससे दोनों की हत्या कर दोनों के शव को पोखर में फेंक दिया। पुलिस का कहना है कि पूरे मामले की जांच की जा रही है।

पुलिस के अनुसार दोनों प्रेमी युगल के हाथ रस्सी से बांध मिले हैं। इस कारण हत्या से इनकार नहीं किया जा सकता। पर पोस्टमार्टम रिपोर्ट के बाद में इसका खुलासा हो सकेगा।

वहीं, पुलिस कैमरे पर कुछ भी फिलहाल बोलने से बच रही है। भगवानपुर थाना क्षेत्र के प्रतापटांड गांव के देवेंद्र पासवान की बेटी सीमा कुमारी(20), वहीं सुंदेश्वर महतो का बेटा रौशन कुमार पटेल (25) है।

About Post Author

You may have missed