कांग्रेस की गांधी संदेश यात्रा की समीक्षात्मक बैठक को बिहार पहुंचे बीके हरिप्रसाद, तैयारियों का लेंगे जायजा

पटना। बिहार कांग्रेस की 17 अप्रैल को प्रस्तावित गांधी संदेश यात्रा की तैयारियों की समीक्षा को लेकर सोमवार को दो दिवसीय बिहार दौरे पर एआईसीसी के पूर्व राष्ट्रीय महासचिव बीके हरिप्रसाद का पटना पहुंचे।
पटना एयरपोर्ट पर पत्रकारों से बात करते हुए श्री हरिप्रसाद ने कहा कि आज के समय में गांधी के विचारों को पढ़ने और समझने की जरूरत है, जिससे आजादी की लड़ाई में गांधी के योगदान और इस देश की नींव को समझने में युवाओं को फायदा मिल सकें। उन्होंने बताया कि बिहार प्रभारी भक्तचरण दास, प्रदेश अध्यक्ष डॉ. मदन मोहन झा, विधानमंडल दल के नेता अजित शर्मा, सभी कार्यकारी अध्यक्ष, जिलाध्यक्ष, प्रदेश पदाधिकारी, सांसद, विधायक, विधान पार्षद, विधानसभा और लोकसभा के पूर्व प्रत्याशी सहित सभी प्रमुख नेताओं के साथ कल प्रदेश कांग्रेस मुख्यालय में बैठक होगी, जिसमें कार्यक्रम को लेकर व्यापक समीक्षा होगी। इससे पहले गांधी संदेश यात्रा को लेकर रूट चार्ट का निर्माण किया जा चुका है।
पटना एयरपोर्ट पर उनके स्वागत में वरिष्ठ नेता ब्रजेश पांडेय, सदस्यता अभियान के प्रभारी ब्रजेश प्रसाद मुनन, मीडिया विभाग के चेयरमैन राजेश राठौड़, नागेंद्र कुमार विकल, लाल बाबू लाल,पूर्व यूथ अध्यक्ष कुमार आशीष, यूथ अध्यक्ष गुंजन पटेल, एनएसयूआई प्रदेश अध्यक्ष चुन्नू सिंह, प्रदुमन यादव, दुर्गा प्रसाद गुप्ता, निधि पांडेय, सहित कई अन्य प्रमुख नेता मौजूद रहे।

About Post Author

You may have missed