बीजेपी के यादव सम्मेलन में 21 हजार यादवों ने ली पार्टी की सदस्यता, रामकृपाल बोले- यदुवंशी समाज के ठेकेदारों से सावधान रहिये

पटना। गोवर्धन पूजा के मौके पर बीजेपी ने मंगलवार को पटना में यादव सम्मेलन किया। इसमें दावा किया गया कि 21 हजार यादवों ने बीजेपी की सदस्यता ली है। सदस्यता लेने के बाद सभी ने एक साथ गोवर्धन पूजा भी की। भाजपा के मंच पर भगवान कृष्ण जी की बड़ी सी प्रतिमा लगाई गई है। जिसमें कृष्ण गोवर्धन पर्वत को उठाए हुए हैं। इस सम्मेलन को संबोधित करते हुए भाजपा सांसद रामकृपाल यादव ने कहा कि यदुवंशी समाज समाज के ठेकेदारों से सावधान हो जाओ.. ये केवल अपने परिवार का कल्याण कर रहे हैं। भाजपा सभी समाज की पार्टी है। यदुवंशी जनसंघ काल से ही भाजपा को मजबूत करते रहे हैं। कृष्ण वंशज के भाइयों आपका हम यहां स्वागत करते हैं। कार्यक्रम में पूर्व केंद्रीय मंत्री रविशंकर प्रसाद, शाहनवाज हुसैन, राधामोहन सिंह के साथ साथ मंगल पांडेय और प्रेम कुमार शामिल हैं। इस कार्यक्रम की अगुआई केंद्रीय गृह राज्यमंत्री नित्यानंद राय कर रहे हैं। उनके साथ पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष सम्राट चौधरी, नेता प्रतिपक्ष विजय सिन्हा के अलावे हरी सहनी और नंद किशोर यादव जैसे सीनियर लीडर भी कार्यक्रम में मौजूद हैं।
बीजेपी ने यादवों को हर सदन में प्रतिनिधित्व दिया है : नवल किशोर यादव
इससे पहले बीजेपी एमएलसी नवल किशोर यादव ने कहा है कि बिहार के यादव लगातार बीजेपी का साथ देते रहे हैं। इसके बदले बीजेपी भी उन्हें सम्मान देती रही है। बीजेपी ने अलग-अलग पदों पर प्रतिनिधित्व भी दिया। उन्होंने बताया कि बीजेपी ने प्रदेश अध्यक्ष के रूप में जगदंबी प्रसाद यादव, नंद किशोर यादव को आगे बढ़ाया। नित्यानंद राय को देश का गृह राज्यमंत्री बनाकर पूरे देश को सुरक्षित रखने की जिम्मेदारी दी। मुझे एमएलसी बनाया। जनार्दन यादव राज्यसभा के सदस्य हैं। बीजेपी हमेशा पिछड़ों और अतिपिछड़ों को सम्मान देती रही है। लालू यादव, कर्पूरी ठाकुर और नीतीश कुमार को मुख्यमंत्री बीजेपी ने ही बनाया था। बीजेपी नेता ने कहा कि 1952 के बाद से यादवों में कांग्रेस के खिलाफ नफरत है। वो कांग्रेस को वोट नहीं देते हैं। उन्होंने कहा कि अगर यादव 20 प्रतिशत भी वोट देते हैं तो बिहार की कई जातियां हैं, जिनका 100 प्रतिशत वोट नहीं होता है। यादव ब्रांडिंग नहीं करते हैं। कुछ लोग अपनी ब्रांडिंग नहीं करते हैं और अपना नाम चमकाते हैं।

About Post Author

You may have missed