बक्सर में तेज रफ्तार बाइक बिजली के पोल से टकराई, दो युवकों की मौत

राजपुर (बक्सर)। जिले के राजपुर थाना क्षेत्र के ईशापुर-खीरी मार्ग पर शनिवार देर रात तेज रफ्तार बाइक सड़क किनारे बिजली के पोल से टकरा गई। इसमें बाइक सवार दो युवकों की घटनास्थल पर ही मौत हो गई। रात की वजह से लोगों घटना का पता नहीं चला। सुबह शव पर नजर पड़ी तो हड़कंप मच गया। इसकी सूचना पुलिस को दी गई है।

दोनों युवक मुफस्सिल थाना क्षेत्र के लक्ष्मीपुर गांव के थे। वे किसी जन्मदिन की पार्टी में शामिल होने गए थे। वहीं से देर रात लौट रहे थे। इसी दौरान बाइक अनियंत्रित होकर पोल से टकरा गई। टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि बाइक के परखच्चे तो उड़ ही गए बिजली का पोल भी क्षतिग्रस्त होकर टूट गया।

मुफ्फसिल थाना क्षेत्र के लक्ष्मीपुर गांव के परमेश्वर राम (35) पिता स्व. काशी राम व रंजन राम (22) पिता अनिल राम उर्फ बूडा राम एक जन्मदिन की पार्टी में शिरकत करने बाइक से राजपुर थाना के बहुआरा गांव गए थे। पार्टी खत्म होने के बाद रात 11 बजे दोनों अपनी बाइक से ईशापुर खीरी मार्ग से होते अपने गांव लक्ष्मीपुर काफी लौट रहे थे।

सौरी गांव के समीप सड़क पर लगे बिजली के पोल से बाइक की टक्कर हो गई। टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि बाइक के जहां परखच्चे उड़ गए वहीं बिजली पोल दो टुकड़े होकर जमीन पर जा गिरा। इस हादसे में दोनों की घटनास्थल पर ही मौत हो गई, जबकि उनकी बाइक घटनास्थल से दूर खेत में क्षतिग्रस्त मिली।

मौके पर पहुंची पुलिस ने मृतकों की जेब से बरामद मोबाइल व कागजात के आधार पर पहचान करते हुए इसकी सूचना उनके परिजनों को दे दी। घटना की पुष्टि करते राजपुर थनाध्यक्ष ने बताया कि दोनों शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है।

About Post Author

You may have missed