सीतामढ़ी : बैंक ऑफ़ बड़ौदा के कैशियर की कोरोना से मौत, परिजनों में मचा कोहराम

file photo

सीतामढ़ी । बिहार में कोरोना की दूसरी लहर भयावह होती जा रही है। हर दिन कोरोना से हो रही मौतों में बढ़ोतरी हो रही है। इसी दौरान सीतामढ़ी में बैंक ऑफ़ बड़ौदा के कैशियर की कोरोना से मौत हो गई। मौत के बाद मृतक के परिजनों में कोहराम मच गया है। परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है।

घटना बिहार के सीतामढ़ी जिले की है, जहां बैंक ऑफ़ बड़ौदा के कैशियर अवधेश कुमार की कोरोना से मौत हो गई। बताया जा रहा है कि कुछ दिन पहले ही वह कोरोना पॉजिटिव पाए गए थे। इसके बाद उन्हें इलाज के लिए पटना के एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया था। जिला अग्रणी मैनेजर लाल बहादुर पासवान ने यह जानकारी दी है।

जिला अग्रणी मैनेजर ने बताया कि बीते दिनों करीब 15 कर्मचारी कोरोना संक्रमित पाए गए थे जिसके बाद बैंक को अगले आदेश तक बंद कर दिया गया था। पटना के एक निजी अस्पताल में सभी का इलाज चल रहा है। जिसमें कैशियर अवधेश की आज मौत हो गई जबकि दो और कर्मचारियों की भी स्थिति काफी नाजुक बताई जा रही है।

आपको बता दें कि बुधवार को बिहार सरकार की ओर से जारी आंकड़े के मुताबिक राज्य में पिछले 24 घंटे में कुल 13 हजार 374 नए कोरोना मरीजों की पहचान की गई है। राजधानी पटना में एक बार फिर से सबसे ज्यादा 2207 न्यू पॉजिटिव केस मिले हैं। बिहार स्वास्थ्य विभाग की ओर से मिली जानकारी के मुताबिक सूबे में 13 हजार 374 नए कोरोना संक्रमितों की पहचान की गई है। राजधानी पटना समेत बिहार के 7 जिलों में 500 से अधिक पॉजिटिव केस मिले हैं. पटना में सर्वाधिक 2207 नए मरीजों के अलावा गया जिले में 1133, सारण में जिले 589, औरंगाबाद जिले में 597, पूर्णिया जिले में 548, बेगूसराय में जिले 764 और पश्चिमी चंपारण जिले में 547 नए मरीजों की पहचान की गई है।

About Post Author

You may have missed