January 31, 2023

एएसपी लिपि सिंह ने की अथमलगोला में छापेमारी, 9 फरार अपराधियों को किया गिरफ्तार

बाढ। लोकसभा चुनाव को देखते हुए पटना पुलिस ने पूरी तरह कमर कस ली है। मंगलवार को एसएसपी ने बैठक कर फरार अपराधियों को गिरफ्तार करने का निर्देश दिया था। उक्त निर्देश के आलोक में मंगलवार देर रात्रि ही सहायक पुलिस अधीक्षक लिपि सिंह के नेतृत्व में फरार अपराधियों के खिलाफ बाढ़ अनुमंडल के अन्य थानों के साथ अथमलगोला थाना अंतर्गत चंदा गांव में छापामारी अभियान चलाया गया। उक्त छापेमारी अभियान के दौरान कुल 9 फरार अपराधियों को गिरफ्तार करने में सफलता हासिल की।

बताया जाता है कि अथमलगोला के चंदा गांव में आए दिन दहशत फैलाने के लिए अपराधी फायरिंग करते रहते थे। इसकी सूचना पुलिस को हमेशा मिलते रहती थी। पुलिस ने देर रात एएसपी लिपि सिंह के नेतृत्व में छापेमारी किया और अथमलगोला के चंदा गांव से 9 फरार अपराधियों को गिरफ्तार किया। गिरफ्तार अपराधियों के पास से एक कट्टा 21 गोलियां और बिंडोलिया बरामद किया गया है। गिरफ्तार करने के बाद सभी अपराधियों को अथमलगोला थाना को सौंप दिया गया है।
बता दें कि लोकसभा चुनाव नजदीक है और पटना एसएसपी गरिमा मलिक ने फरार अपराधियों को जल्द से जल्द सलाखों के पीछे डालने के लिए सख्त निर्देश पुलिस अधिकारियों को दिया है। वहीं पटना पुलिस भी फरार अपराधियों के विरुद्ध अभियान छेड़ दिया है। आने वाले दिनों में अभियान में और तेजी आएगी।

About Post Author

16 thoughts on “एएसपी लिपि सिंह ने की अथमलगोला में छापेमारी, 9 फरार अपराधियों को किया गिरफ्तार

  1. Pingback: Beverly Bultron
  2. Pingback: Leandro Farland
  3. Pingback: Lila Lovely
  4. Pingback: scar treatment
  5. Pingback: Click Here
  6. Pingback: Click Here
  7. Pingback: Click Here
  8. Pingback: Click Here
  9. Pingback: Click Here
  10. Pingback: Click Here

Comments are closed.

You may have missed