सासाराम में मुखिया के घर पर हथियारबंद अपराधियों ने किया हमला, तबाड़तोड़ फायरिंग

सासाराम । जिले के बिक्रमगंज की शिवपुर पंचायत की मुखिया के घर पर हथियारबंद अपराधियों ने हमला कर दिया। कुछ लोग जबरदस्ती घर का दरवाजा खुलवाकर अंदर घुस गए।

पहले उन्होंने मुखिया के घर के सदस्यों के साथ मारपीट की और बाद में उन्होंने फायरिंग भी की। मुखिया की गाड़ियां भी क्षतिग्रस्त कर दी। इसके बाद क्षेत्र में तनाव है। पुलिस गांव में कैंप कर रही है।

मुखिया अमित कुमार ने बताया कि बीती रात 10 लोग गेट खटखटाने लगे। मुखिया के लोग जब गेट खोलने गए तो वहां कुछ लोग हथियारबंद लोगों को देखकर वापस भाग गए।

इसके बाद हमलावरों ने जबरदस्ती गेट खुलवाकर अंदर घुस गए और मुखिया के परिजनों से मारपीट की। उन्होंने कैंपस में फायरिंग भी की और वहां लगी गाड़ियों को तोड़ डाला।

मुखिया अमित कुमार ने घर के पिछले दरवाजे से भागकर जान बचाई। हमले का कारण विधानसभा चुनाव में हुई रंजिश है, इसमें दो पक्षों के समर्थन को लेकर विवाद था।

मुखिया ने बताया कि हमलावर एबुलेंस से आए थे और उनके पास हथियार थे। मुखिया ने बिक्रमगंज के डॉक्टर कमेंद्र सिंह पर उनके घर पर हमला करने और जान से मारने की कोशिश का आरोप लगाया है।

मुखिया का कहना है कि डॉक्टर खुद हमले में शामिल थे लेकिन पुलिस अभी इस बात से बच रही है कि हमला किसने करवाया। हालांकि डॉक्टर को हिरासत में लेने की बात कही जा रही है लेकिन पुलिस ने अभी इसकी पुष्टि नहीं की है।

बिक्रमगंज के डीएसपी राजकुमार सिंह ने बताया कि मुखिया के घर पर हमला हुआ है, इसकी जांच की जा रही है, पुलिस शिवपुर गांव में कैंप कर रही है। हमले की पूरी घटना सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई है। फुटेज के आधार पर अपराधियों को चिन्हित कर उन्हें गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

About Post Author

You may have missed