December 5, 2022

मुजफ्फरपुर से अपहृत नागमणि को पुलिस ने मोतिहारी से किया बरामद

अमृतवर्षाः मुजफ्फरपुर के सात वर्षीय नागमणी के लिए उसका मामा हीं कंस साबित हुआ। मामा ऐसा कि जिसने भांजे के अपहरण की साजिश रच दी। लेकिन साजिश के इस पूरे खेल से परदा उठ गया है। मुजफ्फरपुर के अहियापुर से अपहृत सात वर्षीय नागमणि को पुलिस ने मोतिहारी के चकिया से सकुशल बरामद कर लिया है। इस मामले में पुलिस ने तीन अपराधियों को गिरफ्तार किया है। बच्चे के अपहरण का मुख्य साजिशकर्ता उसका मामा ही निकला है। साल का बच्चा मोतिहारी के चकिया से बरामद।पुलिश ने तीन अपहर्ता को गिरफ्तार किया।सिटी एसपी राकेश कुमार के नेतृत्व में क्प्न् और अहियापुर पुलिस ने बच्चे को सकुसल बरामद किया।तीस लाख रुपये मांगी गई थी फिरौती की रकम ।नही देने पर अंजाम भुगतने की चेतावनी दी थी।
पुलिस ने त्वरित करवाई करते हुए चैबीस घंटे के अंदर बच्चे को बरामद कर लिया। मुजफ्फरपुर जिले के अहियापुर थाना क्षेत्र के जगदम्बा नगर से 12 अक्टूबर को सात वर्षीय नागमणि का अपहरण कर लिया गया था। बताया जा रहा है कि बच्चा अपने पिता के साथ शाम में मंदिर गया था। उसी दौरान वह कहीं गुम हो गया। परिजनों द्वारा काफी खोजबीन की गई, लेकिन उसका कहीं कोई अतापता नहीं चला। तेरह अक्टूबर को बच्चे के पिता के पास फोन आया। जिसमें नागमणि के अपहरण की खबर देते हुए 30 लाख रुपये की मांग की गई। फोन आने के बाद परिजनों ने इसकी सूचना पुलिस को दी।

अपरहण की खबर मिलते ही एसएसपी ने सिटी एसपी के नेतृत्व में एक टीम का गठन किया। इस टीम ने बच्चे की बरामदी के लिए ताबड़तोड़ छापेमारी शुरु की। इसी छापेमारी के दौरान बीती रात बच्चे को मोतिहारी जिले के चकिया थाना क्षेत्र से सकुशल बरामद कर लिया गया। ने त्वरित करवाई करते हुए चैबीस घंटे के अंदर बच्चे को बरामद कर लिया।

About Post Author

You may have missed