बांका में दूसरी जाति में शादी से नाराज ससुराल वालों ने विवाहिता को मार डाला, जानिए क्या है पूरा मामला

बांका, बिहार। बांका में दूसरी जाति में शादी से नाराज ससुराल वालों ने विवाहिता की बेरहमी से पिटाई करते हुए गला घोंट कर हत्या कर दी। मामला तब उजागर हुआ जब घर वाले विवाहिता के शव को बोलेरो में रखकर कहलगांव गंगा घाट फेंकने जा रहे थे। ऐसे में धनकुंड पुलिस ने शुक्रवार देर रात लाडन पुल और बबुरा गांव के बीच चेकिंग के दौरान बोलेरो से मृत महिला का शव बरामद किया। मृतका की पहचान नवादा थाना क्षेत्र के अलीपुर गांव निवासी सुनील पासवान की बेटी कृष्णा कुमारी के रूप में की गई। वहीं, धनकुंड पुलिस ने बोलेरो में बैठे चारों आरोपियों को न्यायिक हिरासत में रविवार को बांका जेल भेज दिया। इन आरोपियों में सबौर थाना के लैलख निवासी ननकू कुमार, रसलपुर थाना क्षेत्र के खड़हरा निवासी आशीष उर्फ विभास कुमार, अलीपुर निवासी कुंदन यादव और बोलेरो चालक नवादा थाना के मकरौंधा निवासी रोशन कुमार शामिल है। चारों ने पुलिस के समक्ष इस हत्याकांड में अपनी संलिप्तता स्वीकार की है।

कृष्णा के ससुराल वाले शादी से नहीं थे खुश

चारों आरोपी ने पुलिस के समक्ष बताया कि कृष्णा ने अपने गांव के ही अलीपुर निवासी पप्पू यादव के पुत्र राजेश उर्फ राजा से प्रेम विवाह किया था। अंतरजातीय शादी के बाद से ही राजेश के घर वाले और सगे संबंधी से खुश नहीं थे। साथ ही लड़की को अलग करने के लिए प्रयासरत थे, लेकिन कृष्णा ससुराल से जाने के लिए तैयार नहीं थी। जिसके बाद होली की रात योजनाबद्ध तरीके से सभी ने मिलकर बेरहमी से पिटाई करते हुए गला दबाकर उसकी हत्या कर दी तथा शव को ठिकाना लगाने के लिए सन्हौला के रास्ते कहलगांव गंगा घाट ले जा रहे थे। तभी पुलिस ने उन्हें पकड़ लिया।

पुलिस ने किया मामले का पर्दाफाश

इधर, धनकुंड थानाध्यक्ष अभिनंदन कुमार सिंह ने बताया कि बोलेरो से बरामद गड़ासा से शव को काटकर गंगा में फेंकने जाने की योजना थी। चारों आरोपियों के बयान पर इस मामले में अलीपुर निवासी पति राजेश यादव ,ससुर पप्पू यादव चचिया ससुर परमानंद यादव, चचिया सास सुलेखा देवी, भैंसुर कुंदन यादव, देवर अक्षय यादव, रसलपुर थाना के खड़हरा निवासी आशीष उर्फ विभास कुमार, भोजू कुमार, परसौतीपुर निवासी दिवाकर कुमार, सबौर थाना के लैलख निवासी ननकू कुमार तथा नवादा थाना के मकरौंधा निवासी बोलेरो चालक रोशन कुमार को हत्या का नामजद अभियुक्त बनाया गया है। थानाध्यक्ष ने बताया कि सभी आरोपी घर छोड़कर फरार हैं। जल्द ही सभी की गिरफ्तारी होगी।

About Post Author

You may have missed