पटना पहुंचे आदित्य ठाकरे ने राबड़ी आवास में डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव से की मुलाकात, 2024 के चुनाव में विपक्षी एकता पर हुई बात

पटना। शिवसेना (उद्धव गुट) के युवा नेता और उद्धव ठाकरे के पुत्र आदित्य ठाकरे ने पटना पहुंचकर डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव से मुलाकात की। जानकारी के अनुसार, राबड़ी आवास, 10 सर्कुलर रोड में हुई यह मुलाकात कई मायनों में खास बतायी जा रही है। आदित्य ठाकरे के साथ शिवसेना सचिव अनिल देसाई और शिवसेना के सांसद और उप नेता प्रियंका चतुर्वेदी सहित कई पदाधिकारी इस मौके पर मौजूद रहे। वही तेजस्वी यादव और आदित्य ठाकरे की इस मुलाकात को लेकर बिहार में सियासी हलचल तेज है। इसके पहले शिवसेना की राष्ट्रीय प्रवक्ता प्रियंका चतुर्वेदी ने बताया कि आदित्य ठाकरे और तेजस्वी यादव की यह मुलाकात काफी अहम है। दोनों नेता युवा है। और दोनों लीडर्स में आगे की राजनीति की पूरी संभावना है। वही बुधवार दोपहर का भोजन आदित्य ठाकरे तेजस्वी यादव के साथ किया। डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव के साथ उद्धव ठाकरे की मुलाकात के कई मायने निकाले जा रहे हैं।

वही माना जा रहा है कि विपक्षी एकता को मजबूत करने और भाजपा के साथ अपनी लड़ाई तेज करने को लेकर शिवसेना के युवा नेता आदित्य ठाकरे आज उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव से मुलाकात की हैं। माना जा रहा है कि यह मुलाकात 2024 लोकसभा चुनाव से पहले नए गठबंधन पर बात हुई है। बता दे की देश भर में एनडीए के खिलाफ विपक्ष को एकजुट करने की कोशिश नीतीश कुमार और तेजस्वी यादव कर रहे हैं। कई दलों से नीतीश कुमार ने मुलाकात भी की थी। अब तेजस्वी उद्धव ठाकरे से मुलाकात कर नई शुरुआत की कोशिश की हैं। वही आदित्य ठाकरे के साथ शिवसेना के उपनेता अनिल देसाई और सांसद प्रियंका चतुर्वेदी भी तेजस्वी से मुलाकात की। राबड़ी आवास, 10 सर्कुलर रोड में होने वाली यह मुलाकात कई मायनों में खास बतायी जा रही है।

About Post Author

You may have missed