जन्मदिन पर अभिनेता अमिताभ बच्चन ने लिया बड़ा फैसला, नहीं करेंगे पान मसाले का प्रचार, करार किया खत्म

बॉलीवुड, मुंबई। बॉलीवुड के महानायक कहे जाने वाले अभिनेता अमिताभ बच्चन आज अपना 79वां जन्मदिन हैं। जहाँ एक ओर उनके फेंस इस खास को मना रहे हैं वही आज अमिताभ बच्चन ने एक बड़ा फैसला किया है। जानकारी के अनुसार, उन्होंने ‘कमला पसंद’ के साथ अपना प्रचार का करार खत्म कर दिया है। साथ ही वह अब कभी भी पान मसाला या अन्य किसी ऐसे उत्पाद का प्रचार भी करेगें उन्होंने। यह बात उन्होंने अपने ऑफिशियल ब्लॉग पर पोस्ट शेयर कर दी है।

अमिताभ बच्चन के ब्लॉग पर उनके ऑफिस की ओर से जारी किया गया हैं। जिसमे कहा गया हैं की ‘कमला पसंद का विज्ञापन प्रसारित होने के कुछ दिन बाद अमिताभ बच्चन ने ब्रांड से संपर्क किया था। बता दे कि जब अमिताभ बच्चन इस ब्रांड से जुड़े थे, तब उन्हें इस बात का पता नही था कि यह उत्पाद  सरोगेट विज्ञापन के अंतर्गत आता है। अमिताभ ने ब्रांड के साथ अनुबंध खत्म कर दिया है और प्रमोशन फीस भी वापस लौटा दी है

पान मसाला के विज्ञापन करने को लेकर ट्रोल किया गया था, माना जा रहा है कि इसके चलते ही उन्होंने यह फैसला लिया है। इसके साथ साथ हाल ही में रणवीर सिंह के साथ पान मसाले के विज्ञापन में नजर आए थे। शाहरूख खान, अजय देवगन की ही तरह पान मसाले का एड करने पर बिग बी को भी खूब ट्रोलिंग का सामना करना पड़ा था।

About Post Author

You may have missed