खगड़िया में चुनावी रंजिश में पंचायत के दौरान दो लोगों की गोली मारकर हत्या, गांव में तनाव, पुलिस कर रही कैंप

खगड़िया । जिले के बेलदौर थाना क्षेत्र के रोहियमा गांव में पंचायत में दो लोगों की गोली मारकर हत्या कर दी। इसके बाद क्षेत्र में अफरा-तफरी मच गई है। एक मामले की पंचायती के दौरान फायरिंग कर दी, इसमेें एक ही गांव के दो लोगों की मौत हो गई।

मरने वालों में किशुनदेव चौधरी व हरिबोल यादव शामिल हैं। इस घटना को चुनावी रंजिश में अंजाम दिया गया है। हरिबोल के परिजनों का कहना है कि 24 अक्टूबर को होने वाले पंचायत चुनाव को लेकर गांव के दो गुट पंचायती करने बैठे थे।

इसी दौरान दोनों गुटों में विवाद शुरू हो गया। विवाद इतना बढ़ गया कि ताबड़तोड़ गोलियां चलनी शुरू हो गईं। इसमें दो की मौत हो गई।किशुनदेव चौधरी की मौत मौके पर ही हो गई जबकि हरिबोल यादव की मौत सदर अस्पताल ले जाने के दौरान रास्ते में हुई।

इसके बाद से क्षेत्र के लोगों में दहशत का माहौल है।  मामले की सूचना पर पहुंची पुलिस घटनास्थल पर कैंप कर रही है।पुलिस ने दोनों शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

बेलदौर थानाध्यक्ष संतोष कुमार ने कहा कि दोनों गुट एक पंचायत में शामिल हुए थे। इसी दौरान गोलियां चलनी शुरू हो गईं, जिसमेेंं दो लोगों की मौत हुई है। पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है व जल्द ही आरोपियों को गिरफ्तार करने के लिए छापेमारी अभियान शुरू किया जाएगा।

About Post Author

You may have missed