स्वतंत्रता दिवस के पूर्व नृत्यांगन के बच्चों ने किया वीर सपूतों को नमन, मचाया धमाल

पटना। नृत्यांगन हॉबी सेंटर द्वारा सोमवार को स्वतंत्रा दिवस के पूर्व ” आजादी – जश्न ए हिंदुस्तान ” कार्यक्रम का आयोजन राजीवनगर स्थित सीवी कम्युनिटी हॉल में किया गया। कार्यक्रम की शुरुआत मुख्य अतिथि रालोसपा की महासचिव मधु मंजरी, नृत्यांगन हॉबी सेंटर की निदेशिका मौसम शर्मा, रोनित वर्मा, सौमिल श्री एवं शिप्रा झा द्वारा संयुक्त रूप से दीप प्रज्ज्वलित कर की गयी।

कार्यक्रम में बच्चों ने फिर भी दिल है हिंदुस्तानी, कहते है हमको प्यार से इंडिया वाले, ए वतन – वतन, एक तेरा नाम है साँचा, जैसे देशभक्ति गानों पर प्रस्तुति देकर भारत के वीर सपूतों को नमन किया। कार्यक्रम में सोलो डांस कम्पटीशन, ड्राइंग, स्पीच, फैंसी ड्रेस कम्पटीशन का आयोजन किया गया। कार्यक्रम का मुख्य आकर्षण फ्रीडम फाइटर्स थीम पर आधारित डांस रहा, जिसमें 2 वर्ष से लेकर 14 वर्ष तक के 500 बच्चों ने परफॉर्म किया। कार्यक्रम में जज की भूमिका में रॉनित वर्मा, शोमिल श्री और शिप्रा झा रही।

स्पीच कम्पटीशन में ओमी सिद्धू, फैंसी में सान्वी, रंगोली में आरुषि आर्या ने बाजी मारी जबकि जूनियर सोलो में ईशा व सीनियर सोलो में सोनाली शर्मा ने प्रथम स्थान हासिल किया। कार्यक्रम के अंत में संस्थान की निदेशिका मौसम शर्मा व मुख्य अतिथि मधु मंजरी ने विजेताओं को पुरस्कृत किया।

About Post Author

You may have missed