भोजपुर में चॉकलेट खाने से गई 12 वर्षीय बच्चे की जान : परिजनों का पडोसी पर आरोप, पिता बोले- कुछ दिन पहले बच्चों में हुआ था विवाद

मृत बच्चें की फाइल फोटो

भोजपुर। भोजपुर जिले में चॉकलेट खाने के तुरंत बाद एक बच्चे की मौत हो गई। आरोप है कि पड़ोस के किराना दुकानदार की मां ने बच्चे को चॉकलेट दी, जिसके खाने के बाद उसकी तबीयत बिगड़ने लगी। अस्पताल ले जाने के दौरान रास्ते में ही 12 साल के मासूम ने दम तोड़ दिया। इकलौते बेटे की मौत से परिवार सदमे में है। पिता ने कहा कि कुछ दिन पहले बच्चों में विवाद हुआ था। मामला जिले के उदवंतनगर थाना क्षेत्र के सोनपुरा गांव का है, जहां गुरुवार की शाम संतोष साह के 7वीं के छात्र शुभम की चॉकलेट खाने से मौत हो गई। तबीयत बिगड़ने पर परिजन उसे आरा सदर अस्पताल ले जा रहे थेस लेकिन उसने रास्ते में ही दम तोड़ दिया। घटना को लेकर लोगों के बीच अफरा -तफरी का माहौल कायम हो गया।
पिता ने पड़ोस की महिला पर लगाया आरोप
मृतक के पिता संतोष साह ने गांव के ही एक किराना दुकानदार की मां पर चॉकलेट देने के कारण उनके बेटे की मौत होने का आरोप लगाया है। उन्होंने बताया कि गांव में ही संतोष के बच्चे और उनके बच्चों के बीच कुछ दिन पहले झगड़ा हुआ था। जिसको लेकर विवाद चला आ रहा है। उसी विवाद को लेकर दुश्मनी निकालने की नीयत से किराना दुकानदार की मां ने उनके बेटे शुभम कुमार को बहला फुसलाकर एक चॉकलेट दिया था। जिसके बाद चॉकलेट खाते हुए घर आया। तभी उसकी तबीयत धीरे-धीरे बिगड़ गई। शुभम ने बताया कि यह चॉकलेट सुदामा साह की मां ने दिया है। जब वह उसके दुकान पर गए तो वह दुकान बंदकर छत पर भाग गए थे। जिसके बाद परिजन उसे इलाज के लिए आरा सदर अस्पताल ला रहे थे तभी उसने रास्ते में ही दम तोड़ दिया।


पिता के कहने पर कराया गया पोस्टमार्टम
जब परिजन उसे आरा सदर अस्पताल ले आए जहां डॉक्टर ने उसे मृत घोषित कर दिया। जिसके बाद परिजन ने इसकी सूचना टाउन थाना पुलिस को दी। सूचना मिलते ही पुलिस सदर अस्पताल पहुंची और शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम करवाया। वहीं दूसरी ओर मृतक के पिता संतोष साह ने गांव के ही किराना दुकानदार सुदामा साह की मां पर चॉकलेट देने के कारण उनके बच्चे की मौत होने का आरोप लगाया है। हालांकि पुलिस अपने स्तर से मामले की छानबीन कर रही है। घटना के बाद इकलौते पुत्र के खोने के बाद शुभम के परिवार में कोहराम मच गया है।

About Post Author

You may have missed