छपरा : दिनदहाड़े हथियारबंद अपराधियों ने लूट की घटना को दिया अंजाम, फाइनेंस कंपनी के कर्मचारी से 12 लाख लूटे, जांच मे जुटी प्रशासन 

छपरा। बिहार के छपरा जिले के मढ़ौरा थाना क्षेत्र के धेनुकी चौक से सटे अमनौर रोड में दिनदहाड़े हथियारबंद बदमाशों ने भारत माइक्रो फाइनेंस के कर्मचारियों पर फायरिंग कर 12 लाख रूपये की लूट की घटना को अंजाम दिया है। बता दे की घटना उस समय हुई जब वे अपने कार्यालय से बैंक में रुपया जमा करने जा रहे थे। वहीं घटना की सूचना के बाद पहुंची  पुलिस ने जांच पड़ताल शुरु कर दी है। वही मिली जानकारी के अनुसार बताया जा रहा हैं की भारत फाइनेंस कंपनी के मैनेजर जय सिंह अपने एक सहयोगी पंचानंद साह के साथ माइक्रो फाइनेंस कंपनी के कार्यालय से 12 लाख 27 हजार 900 रुपया लेकर बैंक में जमा करने के लिए निकले थे।

वही वह उस वक्त कार्यालय से महज 200 मीटर की दूरी पर धेनुकी चौक की ओर से एक सफेद रंग की अपाची पर सवार होकर पहुंचे 3 हथियारबंद बदमाशों ने उन दोनों को घेर लिया। वही इसके बाद रुपयों से भरा बैग छिनने लगे। वही रुपयों वाला बैग देने में आनाकानी करने पर 3 बदमाशों में से एक ने फायरिंग कर दी। वही भारत फाइनेंस कंपनी के मैनेजर ने बताया की पैसों से भरा बैग लेकर SBI मढौरा बैंक  में जमा करने जा रहे थे। तभी अपाचे बाइक पर 3 अपराधी सवार होकर मढौरा धेनुकी चौक से आ रहे थे। वही उन्होंने कहा की सेंटर से महज 100 मीटर की दूरी पर बदमाशों ने इस घटना को अंजाम दे दिया। वही सूचना मिलते ही मढौरा DSP इंद्रजीत बैठा घटनास्थल पर पहुंचकर CCTV फुटेज की जांच कर बदमाशों की पहचान कर करने में जुटे है।

About Post Author

You may have missed