BIHAR : सड़क दुर्घटना में BLP MLA बुरी तरह घायल, पटना रेफर, स्थिति खतरे से बाहर

भागलपुर। बिहार के बांका जिले के कटोरिया विधानसभा सीट से भाजपा की महिला विधायक डॉ. निक्की हेंब्रम एक सड़क दुर्घटना में बुरी तरह से घायल हो गई हैं। उनके एक हाथ और एक पैर फ्रैक्चर में गंभीर चोट लगी है। उनकी इलाज पटना के एक अस्पताल में चल रहा है, जहां वे खतरे से बाहर बतायी जाती हैं। घटना रविवार देर रात की है।


प्राप्त जानकारी के अनुसार, बिहार विधानसभा चुनाव में पहली बार जीत का परचम फहराकर विधानसभा पहुंची भाजपा विधायक निक्की हेंब्रम उस वक्त सड़क हादसे का शिकार हो गई जब वे मुंगेर जिला के बरियारपुर से पटना लौट रही थी कि इसी दौरान निक्की हेंब्रम की कार की भिड़ंत सामने से तेज रफ्तार से आ रहे एक ट्रक से हो गई। ट्रक की जोरदार टक्कर की वजह से कार पूरी तरह क्षतिग्रस्त हो गई है। हादसे में गंभीर रूप से घायल विधायक निक्की हेंब्रम को आनन-फानन में आदमपुर में डॉ. अमर के यहां इलाज के बाद रेफर किया गया। विधायक के हाथ और पैरों में गंभीर चोट लगी है। उन्हें इलाज के लिए भागलपुर में प्राथमिक उपचार के बाद उन्हें बेहतर इलाज के लिए पटना रेफर कर दिया गया है। विधायक के करीबी लोगों ने बताया कि फिलहाल उनकी स्थिति खतरे से बाहर है।
बता दें कि डॉ. निक्की हेम्ब्रम बांका जिले के कटोरिया विधानसभा क्षेत्र से पहली बार विधायक निर्वाचित हुई हैं। इनके ससुर सोनेलाल हेंब्रम कटोरिया के विधायक रह चुके हैं।

About Post Author

You may have missed