श्याम रजक का प्रमोशन : RJD ने बनाया राष्ट्रीय महासचिव, राष्ट्रीय स्तर पर संगठन को करेंगे मजबूत

Union Home Minister Amit Shah

पटना। जदयू छोड़कर राजद में आए पूर्व मंत्री श्याम रजक का राजद ने प्रमोशन कर दिया है। मात्र 11 दिन में राजद ने रजक को प्रदेश उपाध्यक्ष से राष्ट्रीय महासचिव बना दिया है। बता दें बीते 7 जनवरी को राजद ने भूदेव चौधरी, प्रेम कुमार मणि और श्याम रजक को पार्टी का प्रदेश उपाध्यक्ष बनाया था।
मंगलवार को राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद के निर्देशानुसार श्याम रजक को राजद का राष्ट्रीय महासचिव के पद पर नियुक्त किया गया है। इनके मनोनयन का पत्र राजद के राष्ट्रीय प्रधान महासचिव अब्दुलबारी सिद्दिकी ने जारी किया। श्याम रजक ने कहा कि संगठन में राष्ट्रीय स्तर पर जिम्मेदारी मिली है। राष्ट्रीय स्तर पर संगठन को मजबूत करेंगे। जहां भी कमजोरी है उसे दूर करेंगे। 27 को बंगाल और असम भी जाना है।
इधर, इनके मनोनयन पर पूर्व मुख्यमंत्री राबड़ी देवी, नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी प्रसाद यादव, विधायक तेज प्रताप यादव एवं राज्यसभा सांसद डॉ. मीसा भारती ने खुशी का इजहार किया और कहा कि श्याम रजक को राष्ट्रीय महासचिव बनाये जाने से पार्टी मजबूत होगी। राष्ट्रीय महासचिव बनने के बाद श्याम रजक प्रदेश कार्यालय पहुंचे, जहां उन्हें प्रदेश अध्यक्ष जगदानन्द सिंह, उपाध्यक्ष वृषिण पटेल, प्रधान महासचिव आलोक मेहता, प्रवक्ता शक्ति सिंह यादव, महासचिव निराला यादव, फैयाज आलम कमाल, मदन शर्मा समेत कई नेताओं ने गुलदस्ता देकर स्वागत किया।

About Post Author

You may have missed