शपथ लेने सदन पहुंचे एमएलए अनंत सिंह, कहा- ये सरकार बेईमान, हमलोगों को 15 सीटें हरवा दी गयीं

पटना। मोकामा विधानसभा से तीसरी बार जीत दर्ज कर जेल में बंद बाहुबली विधायक अनंत सिंह बुधवार को शपथ लेने व अध्यक्ष पद के लिए वोटिंग में हिस्सा लेने विधानसभा पहुंचे। नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव के अनुरोध पर उन्हें बेऊर जेल से विधानसभा लाया गया था। इसके बाद जाते वक़्त उनकी पूछने लेने के लिए मीडियाकर्मियों का हुजूम उमड़ पड़ा। उनसे लालू प्रसाद के कथित वायरल आॅडियो मामले को लेकर सवाल किया गया। नीतीश सरकार को लेकर भी सवाल पूछा गया। बता दें 17वीं विधानसभा के जारी सत्र के पहले दो दिनों में सदस्यों के शपथ ग्रहण में वे उपस्थित नहीं हो सके थे। बुधवार को अध्यक्ष पद के लिए मतदान होना था। इस मतदान में हिस्सा लेने अनंत सिंह को विधानसभा में बुलवाने के लिए तेजस्वी यादव ने प्रोटेम स्पीकर जीतन राम मांझी से अनुरोध किया था।
क्या बोले अनंत सिंह
लालू यादव के वायरल आॅडियो और अध्यक्ष पद के लिए विधायकों की खरीद-फरोख्त के आरोपों पर बाहुबली विधायक अनंत सिंह ने कहा कि वो (लालू) किसी से इस तरह बात कर ही नहीं सकते हैं। किसी और ने बात की होगी। ये सरकार बेईमान है। हमलोगों को 15 सीटें हरवा दी गयीं। लालू जी क्यों किसी को इधर-उधर आने-जाने के लिए कहेंगे। जनता ने तेजस्वी को मुख्यमंत्री बनाया है। कोई और अगर मुख्यमंत्री बना है तो नाटक है। एक सवाल यह भी पूछा गया कि बिहार में नीतीश की सरकार पांच साल चलेगी क्या? इस पर अनंत सिंह ने कहा कि सरकार है कहां, जो चलेगी।
बताते चलें कई संगीन मामलों के आरोपी अनंत सिंह आवास से हथियारों की बरामदगी मामले में बेऊर जेल में हैं। उन्होंने जेल से ही राजद के टिकट पर मोकामा से चुनाव लड़ा और जीत हासिल की है। इसके पहले के विधानसभा चुनाव भी अनंत सिंह ने जेल से ही निर्दलीय लड़ा था और जीत दर्ज की थी। दोनों समय में उनकी पत्नी नीलम देवी चुनाव प्रचार की कमान संभाले रही और अपने पति को जीत दिलाने के लिए खूब मेहनत भी की। अनंत सिंह ने इस बार जदयू उम्मीदवार राजीव नारायण लोचन को हराया है।

About Post Author

You may have missed