वीआईपी ने बाहर फंसे बिहारी मजदूरों के लिए शुरू किया ONLINE आवेदन सुविधा, ऐसे उठा सकते हैं लाभ

पटना। विकासशील इंसान पार्टी ने उन बिहारवासियों के लिए, जो कोरोना वायरस के कारण लगाए गए देशव्यापी लॉकडाउन में अलग-अलग राज्यों तथा विभिन्न जगहों पर फंसे हैं और खाने-पीने की समस्या से जूझ रहे हैं। उन सबों की सहायता के लिए आॅनलाइन आवेदन सुविधा शुरू किया है। पार्टी द्वारा अपने निजी कोष से इस संकट की घड़ी में दूसरे राज्यों में फंसे बिहार के मजदूरों को आर्थिक सहायता भेजी जा रही है।
पार्टी अध्यक्ष मुकेश सहनी ने अनुरोध किया है कि अगर कोई सही में मदद के हकदार है तथा उसे जरूरत की दरकार है तभी वे आर्थिक मदद के लिए आवेदन करें। इससे ज्यादा-से-ज्यादा जरूरतमंदों तक सहयोग पहुंचाया जा सकेगा। पार्टी ने जरूरत ना होने की स्थिति में आवेदन ना कर उन भाईयों के लिए मदद का रास्ता खोलने की अपील की है जिन्हें असल में मदद की जरूरत है, साथ ही पार्टी ने अपील की है कि अगर कोई खुद सामर्थ्यवान हैं तो सहयोग मांगने की बजाय अपने आसपास के जरूरतमंद मजदूर तथा गरीब परिवारों को सहयोग करें। पार्टी द्वारा कोरोना रोकथाम के लिए जन-जागरूकता तथा दूसरे कई तरह की पहल जारी है।
पार्टी द्वारा लॉकडाउन में दूसरे राज्यों में फंसे बिहार के मजदूर भाइयों की सहायता के लिए पार्टी वेबसाइट अथवा नीचे दिए गए लिंक पर क्लिक कर आवेदन फॉर्म भर सकते हैं।

www.vipparty.in/

http://eform.vipparty.in/helpme.php

About Post Author

You may have missed