PATNA : लोन दिलाने के नाम पर महिला को लगाया 26 हजार का चूना

फुलवारी शरीफ। लोन दिलाने के नाम पर महिला से धोखाधड़ी का मामला प्रकाश में आया है। पीड़ित ने पटना के फुलवारीशरीफ थाना में मामला दर्ज कर कार्रवाई की मांग की है।
बताया जाता है कि फुलवारीशरीफ के वभनपुरा निवासी प्रभावती देवी जिन्हें लोन दिलाने के नाम पर 26 हजार का चपत लग गया। प्रभावती देवी ने पुलिस को आवेदन देकर बताया कि प्रधानमंत्री कौशल विकास योजना के तहत धनलक्ष्मी फाईनेंस कंपनी की ओर से मेरे मोबाईल नं.-9798006135 पर मैसेज आया था, जब मैंने उस नंबर पर कॉल किया तो कॉल अमनदीप ने उठाया और कहा कि मैं धनलक्ष्मी फाईनेंस कंपनी का मैनेजर बोल रहा हूं। प्रभावती उसके मीठे-मीठे बातों में आ गयी और थोड़ा-थोड़ा कर उसके यूनियन बैंक आफ इंडिया, जिसका अकाउंट नं.-517702010016298 में 26 हजार रूपया डाल दिया।


महिला का कहना है कि उसके बाद से अमनदीप का मोबाईल नं.-9310546416 स्वीच आॅफ बता रहा है और उसका कोई लोन भी पास नहीं हुआ। महिला का यह भी कहना है कि पुलिस बड़े साइबर ठगों को तुरंत पकड़ लेती है लेकिन इस मामले में पुलिस लापरवाही बरतते हुए केवल टहला दे रही है। पुलिस चाहे तो इस नंबर के धारक का पता लगाकर अमनदीप को तुंरत पकड़ा जा सकता है।

About Post Author

You may have missed