राहुल को घुसपैठियों को बाहर करने से हो रही तकलीफ तो उन्हें इटालियन नागरिकता दिला दें: गिरिराज

CENTRAL DESK : भाजपा के फायर ब्रांड नेता और केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह ने नागरिकता कानून संशोधन विधेयक, एनपीआर और एनआरसी पर कहा कि घुसपैठियों को भारत में रहने का कोई अधिकार नहीं है। भले ही इंदिरा गांधी ने कठमुल्लों के आगे घुटने टेक दिए, लेकिन प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी झुकने वाले नहीं। अपने एक दिवसीय प्रवास पर रांची पहुंचे गिरिराज ने कांग्रेस पर निशाना साधते हुए कहा कि सन् 1971 में बांग्लादेश बनने के दौरान तत्कालीन प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी ने कहा था कि भारत की आबादी विस्फोटक है। हम किसी कीमत पर दूसरों को अपने देश में जगह नहीं दे सकते। जबकि अब राहुल गांधी इन बांग्लादेशी घुसपैठियों के हमदर्द बने फिर रहे हैं। अगर राहुल को इन घुसपैठियों को बाहर करने से इतनी ही तकलीफ हो रही है तो उन्हें इटली ले जाकर इटालियन नागरिकता दिला दें।
मुसलमानों को भड़का रहे राहुल और टुकड़े-टुकड़े गैंग
गिरिराज ने कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी पर मुसलमानों को भड़काने को लेकर तीखा हमला बोला। उन्होंने कहा कि एक बार पहले ही राहुल गांधी सुप्रीम कोर्ट में राफेल मामले में माफी मांग चुके हैं। अब फिर से वे झूठ बोलकर लोगों को बहकाने में लगे हैं। अब उन्हें जनता से इस मामले में माफी मांगनी होगी। कांग्रेस ने लोकसभा में जवाब दिया था कि देश में तीन जगह डिटेंशन सेंटर हैं। केंद्रीय मंत्री ने कहा कि कोई भी नरेंद्र मोदी की सरकार पर किसी के साथ भेदभाव करने का आरोप नहीं लगा सकता। कोई माई का लाल कह दे कि हमने उज्ज्वला और शौचालय आवंटन में हिंदू-मुसलमान किया। हमने डीबीटी से बांटे गए नौ लाख करोड़ रुपये में भी कोई भेदभाव नहीं किया। किसी से धर्म पूछकर कोई काम नहीं किया।
मुसलमान ओवैसी के बहकावे में न आएं
गिरिराज ने कहा कि मुसलमानों के पैरोकार बने ओवैसी उन्हें दिन-रात भड़काने में लगे हैं। मैं मुसलमानों से कहता हूं कि यहां के मुसलमानों को नागरिकता भी मिलेगी और घर भी मिलेगा। मुसलमान ओवैसी के बहकावे में ना आएं। गिरिराज ने आगे कहा कि ओवैसी का भाई 15 मिनट में हिंदुओं के सफाये की बात करता है और ओवैसी कानून की बात कर रहे हैं। मैं उन्हें बता देना चाहता हूं कि भारत घुसपैठियों का धर्मशाला नहीं है। हम और घुसपैठियों का भार नहीं झेल सकते। गिरिराज ने भाजपा को अपदस्थ कर झारखंड में सरकार बनाने जा रहे महागठबंधन को लेकर कहा कि जो जनादेश मिला है, उसके लिए नई सरकार को ढेरों शुभकामनाएं।
हमने जो कदम उठाया उस पर खड़े हैं
गिरिराज ने आगे कहा कि मोदी सरकार ने नागरिकता संशोधन कानून बहुत सोच विचार कर लाया है। यह कानून चुपके से नहीं, बल्कि संसद से पास कराकर बना है। हम इससे एक कदम पीछे नहीं हटने वाले। पाकिस्तान अब लियाकत पैक्ट से भाग रहा है। पाकिस्तान में केवल 40 मंदिर बचे हैं। वहां हिंदुओं को यातनाएं दी जा रही हैं। गिरिराज ने कहा कि एनपीआर देश में पहली बार नहीं हुआ है। डंके की चोट पर कहता हूं कि भारत के मुसलमानों को नागरिकता कानून से कोई तकलीफ नहीं होगी। मोदी राज में किसी के साथ भेदभाव न हुआ है और न होगा।

About Post Author

You may have missed