BIHAR : उपमुख्यमंत्री के जनता दरबार में पहुंचे दो RJD विधायक, अटकलों का दौर तेज

file photo

पटना। बिहार में राजद के तीन विधायकों की उपमुख्यमंत्री तारकिशोर प्रसाद से मुलाकात को लेकर सियासी अटकलों का दौर तेज हो गया है। इनमें से दो विधायक मंगलवार को पटना में आयोजित डिप्टी सीएम के जनता दरबार में अचानक पहुंचे थे जबकि एक विधायक ने डिप्टी सीएम से उनके आवास पर मुलाकात की।
मिली जानकारी के अनुसार, मंगलवार को डिप्टी सीएम का जनता दरबार कार्यक्रम चल रहा था। इसी दौरान मधेपुरा से विधायक चंद्रशेखर और नवादा की विधायक विभा देवी वहां पहुंची। दोनों विधायकों ने उपमुख्यमंत्री तारकिशोर प्रसाद से उनके कार्यालय में जाकर मुलाकात की। इसके बाद बिहार के सियासी गलियारों में अटकलों का बाजार गर्म हो गया। हालांकि राजद विधायकों और डिप्टी सीएम की मुलाकात का एजेंडा क्या था, इस पर किसी ने भी कोई टिप्पणी नहीं की है। लेकिन बिहार के मौजूदा राजनीतिक माहौल में इस मुलाकात को काफी अहम माना जा रहा है। वहीं राजद विधायक रामविष्णु सिंह ने डिप्टी सीएम से उनके आवास पर मुलाकात की।
डिप्टी सीएम बोले, खिचड़ी पकाने की जरूरत नहीं
डिप्टी सीएम तारकेश्वर प्रसाद ने कहा कि भाजपा की नीति से प्रभावित होकर जो भी आना चाहेगा, उसका स्वागत होगा। हालांकि राजद विधायकों के मिलने के बारे में उन्होंने कहा कि वे किसी राजनीतिक वजह से नहीं बल्कि निजी कारणों से मिलने आये थे। इसमें राजनीति खिचड़ी नही पकाई जानी चाहिए। उन्होंने कहा कि सरकार के दरवाजे सबके लिए खुले हैं कोई कभी भी आ सकता है।
विधायक बोले-निजी संबंध हैं
डिप्टी सीएम तारकिशोर प्रसाद से मिलकर निकले विधायक चंद्रशेखर यादव ने कहा कि उनके डिप्टी सीएम से निजी संबंध हैं। यह मुलाकात इसी वजह से हुई। उन्होंने कहा कि मुलाकात के दौरान मधेपुरा के विकास को लेकर चर्चा हुई। राजद में किसी प्रकार की टूट की आशंकाओं को खारिज करते हुए विधायक ने कहा कि राजद कभी भी टूट नहीं सकता।
राजद बोला, मिलना-जुलना लगा रहता है
इधर, उपमुख्यमंत्री से विधायकों की मुलाकात को लेकर राजद खेमे की ओर से कहा जा रहा है कि उपमुख्यमंत्री से विपक्ष का मिलना-जुलना लगा रहता है। राजद के मुख्य प्रदेश प्रवक्ता भाई वीरेंद्र ने कहा कि तारकिशोर प्रसाद भाजपा के नेता होने के अलावा बिहार के उप मुख्यमंत्री भी हैं। विपक्ष के लोग अपने काम लेकर उनसे मिलते रहते हैं। इसमें कोई विशेष बात नहीं है। जो विधायक उनसे मिलने गए थे, वे लालू प्रसाद के पक्के समर्थक हैं। उनके कहीं भी जाने का कोई सवाल नहीं है।

About Post Author

You may have missed