पूर्व CM जीतन राम मांझी समेत 9 डिस्चार्ज, एम्स में कोरोना से दो मरीजों की मौत

फुलवारी शरीफ। बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री और हिंदुस्तानी अवाम मोर्चा के सुप्रीमो जीतन राम मांझी ने कोरोना को हराकर घर लौट आए हैं। एम्स कोरोना नोडल आॅफिसर डॉ. संजीव कुमार ने बताया कि पूर्व सीएम जीतन राम मांझी समेत नौ मरीजों ने कोरोना को मात दे दिया, जिन्हें अस्पताल से डिस्चार्ज कर दिया गया। वही एम्स में एडमिट कोरोना संक्रमित दो मरीजों की जान चली गयी। जिनमें दानापुर भट्ठा रोड वार्ड नंबर एक निवासी 70 वर्षीय हीरामणि देवी और पाठकटोली जहानाबाद निवासी 65 वर्षिय नरेंद्र कुमार शामिल हैं। वहीं 13 नए पॉजिटिव मरीज भर्ती हुए हैं, जिनका आइसोलेशन वार्ड में इलाज चल रहा है।
घर लौटते ही नववर्ष की दी शुभकामना 
घर लौटते ही पूर्व मंत्री जीतन राम मांझी ने सबको नववर्ष की शुभकामनाएं दीं। उन्होंने कहा कि आपलोगों का दुआ का असर है कि मैं स्वस्थ होकर घर लौट आया हूं। उन्होंने अपने परिवार के सदस्यों को कहा कि मैं ठीक हूं, चिंता की कोई बात नहीं। कहा कि एक उम्र होती है लोगों की और मैं उस पड़ाव पर हूं। पार्टी कार्यकर्ताओं ने भी आवास पर मांझी का स्वागत किया।
हालत बिगड़ने की उड़ी थी अफवाह
बता दें बीते 4 दिन पहले यह अफवाह उड़ी थी कि पूर्व सीएम जीतन राम मांझी की हालत काफी बिगड़ गई है। उन्हें आॅक्सीजन पर रखा गया है। फेफड़े में संक्रमण बढ़ने के कारण सांस लेने में काफी दिक्कत हो रही है। इस खबर का मांझी ने तुरंत सोशल मीडिया पर पोस्ट कर खंडन किया और कहा कि कौन मेरी सेहत के बारे में गलत सूचना फैला रहा है। मैं तो पूरी तरह ठीक हूं। सुबह-शाम योग-व्यायाम कर रहा हूं। मेरी सेहत को लेकर चिंता की कोई बात नहीं है। इसके चौथे दिन शनिवार को वे एम्स से डिस्चार्ज होकर घर लौटे हैं।

About Post Author

You may have missed