नालंदा में दो दलित युवकों की हत्या पर राजनीतिक उबाल, लोजपा बोली- सीएम नीतीश का इकबाल हो चुका है समाप्त

पटना। सोमवार को लोजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष चिराग पासवान के निर्देश पर बिहार लोजपा के संगठन के लोग दो युवाओं की हत्या हो जाने के कारण नालंदा के बिंद थाना क्षेत्र अंतर्गत ग्राम रसलपुर पहुंचकर स्व. अजय पासवान एवं रंजीत पासवान के परिवार से मिलकर शोक सांत्वना व्यक्त करते हुए प्रशासन के जानकारी के बाद भी हत्या हो जाने पर आक्रोश जताया।
दो दलित युवकों की हत्या पर प्रतिक्रिया देते हुए लोजपा के प्रधान महासचिव डॉ. शाहनवाज कैफी ने कहा कि वर्तमान परिस्थिति में मुख्यमंत्री नीतीश कुमार का इकबाल समाप्त हो चुका है। लोजपा मांग करती है कि प्रत्येक मृतक को 25 -25 लाख रुपया और सरकारी नौकरी अविलंब सरकार मुहैया कराये और परिवार को संपूर्ण सुरक्षा प्रदान करें।
घटनास्थल पर डॉ. रंजीत सिंह ने कहा कि सरकार जिस सुशासन का दुहाई देकर जनता को बरगलाते रही, आज उस सुशासन पर पूरे तरीके से पर्दा उठ गया है। लोग गांव से लेकर राजधानी तक अपने को असुरक्षित महसूस कर रहे हैं और सरकार मूकदर्शक बनकर तमाशा देख रही है।
मौके पर हरनौत प्रत्याशी ममता कुमारी, राजगीर प्रत्याशी मंजू देवी, नालंदा प्रत्याशी रामेश्वर प्रसाद उर्फ़ पप्पू, अमर आजाद, सत्येन्द्र पासवान मुखिया, पटना पूर्व जिलाध्यक्ष राकेश सिंह समेत सभी नेताओं ने घटना की तीव्र निंदा करते हुए कहा कि सरकार का कानून व्यवस्था पूरी तरीके से समाप्त हो चुका है और यह घटना इसी का परिणाम है।

About Post Author

You may have missed