चोरों के आगे पटना पुलिस बेबस : अब दानापुर में एडीजे समेत तीन लोगों के फ्लैट में चोरी

दानापुर। चोरों के आगे पटना पुलिस बेबस नजर आ रही है। एक चोरी की वारदात को निपटा नहीं रही कि चोर दूसरी वारदात को अंजाम देकर पुलिस को चुनौती दे रहे हैं। अब गुरुवार की रात दानापुर-खगौल मार्ग पर स्थित एक अपार्टमेंट के तीन फ्लैटों को चोरों ने खंगाल डाले। तीनों घर से छह लाख से अधिक का सामान गायब है। इसमें मोतिहारी में कार्यरत एडीजे का घर भी शामिल है। इधर, दानापुर के थानाध्यक्ष अजीत कुमार साहा ने बताया कि बंद फ्लैटों में चोरी की सूचना मिली है। मौके पर जाकर पुलिस ने छानबीन की है। आरोपितों को जल्द गिरफ्तार कर लिया जाएगा।
मिली जानकारी के अनुसार, मोतिहारी में तैनात एडीजे एसबी नीरज के फ्लैट संख्या 403 का ताला तोड़कर चोरी कर ली गई है। अपार्टमेंट के मालिक राजेश ने बताया कि एडीजे को सूचना दे दी गयी है। उनके आने बाद ही चोरी गये सामान के बारे में पता चल सकेगा। वहीं फ्लैट संख्या 204 के घनश्याम कुमार छठ पर अपने गांव बिक्रमगंज गये थे। बगल के फ्लैट में रहने वाले लोगों ने चोरी की सूचना दी। बताया कि चोरों ने करीब 60 हजार नकद समेत करीब ढाई लाख के जेवरात, कीमती सामान व टीवी समेत अन्य सामान ले भागे हैं। फ्लैट संख्या 202 में किराये पर रहने वाले ब्रजेश सिंह ने बताया कि परिवार के साथ छठ पर अपने गांव गोरौल गये थे। यहां आये तो पाया कि करीब तीन लाख के जेवरात गायब हैं।
बताया जाता है कि चोरों ने घटना के दौरान अपार्टमेंट के सभी दूसरे फ्लैट को बाहर से बंद कर दिया था। सुबह टहलने जाने के लिए फ्लैट संख्या 201 के सुभाष उठे तो दरवाजा बंद मिला। फोन कर गार्ड को बुलाया। तब चोरी का पता चला। अपार्टमेंट में तैनात गार्ड गोविंद ने बताया कि रोज की तरह वह ड्युटी पर था। रात में सब कुछ देखा था। सब ठीक था। सुबह-सुबह फ्लैट संख्या 201 के सुभाष ने फोन कर बताया कि उनका दरवाजा बाहर से बंद है। जब ऊपर गये तो बाहर से उनका दरबार बंद था। दूसरे फ्लैट का ताला टूटा था।

About Post Author