PATNA : ग्राहक बनकर पुलिस ने शराब बेच रहे अभियुक्त को दबोचा, दो जिंदा व एक मिस फायर कारतूस बरामद

दुलहिन बाजार। शुक्रवार की रात पटना पुलिस ने अपनी सूझबूझ से दुलहिन बाजार थाना क्षेत्र के पनसुहि गांव के बधार से एक देशी कार्बाइन, दो जिंदा कारतूस व एक मिस फायर कारतूस के साथ एक अपराधी को गिरफ्तार कर लिया है।
प्राप्त जानकारी के अनुसार, दुलहिन बाजार पुलिस एक केस के अभियुक्त थाना क्षेत्र के पनसुहि गांव निवासी शीतल यादव के पुत्र मुकेश कुमार की तलाश पूर्व से कर रही थी। जिसकी गिरफ्तारी के लिए शुक्रवार की रात एसआई अरुण पांडेय के नेतृत्व में दुलहिन बाजार पुलिस की एक टीम मुकेश की गिरफ्तारी के लिए पनसुहि गांव पहुंची। एसआई रुंबकुमार पांडेय को जानकारी मिली कि मुकेश गांव से बाहर बधार में शराब बेच रहा है। एसआई ने अपनी सूझबूझ दिखाते हुए दो पुलिसकर्मी को सादे लिबास में ग्राहक बनाकर आरोपी मुकेश कुमार के पास भेजा। जहां पुलिसकर्मियों ने मुकेश की पहचान कर मोबाइल के जरिये एसआई अरुण पांडेय को बताया। जानकारी पाकर अरुण पांडेय पुलिस दल-बल के साथ मुकेश को घेर गिरफ्तार कर लिया। पुलिस को देखते ही सभी ग्राहक भाग निकले। वहीं तलाशी के दौरान गिरफ्तार अपराधी के पास से पुलिस ने एक देशी कार्बाइन, दो जिंदा व एक मिस फायर कारतूस बरामद किया है।
पालीगंज डीएसपी तनवीर अहमद ने बताया कि दुलहिन बाजार पुलिस की एक टीम थाना क्षेत्र के पनसुहि गांव के बधार से शुक्रवार की रात पूर्व के केस में अभियुक्त की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी करने पहुंची थी। छापेमारी के दौरान पुलिस ने गुप्त सूचना पाकर गांव के बाहर बधार से शीतल यादव के पुत्र मुकेश कुमार को एक देशी कार्बाइन, दो जिंदा व एक मिस फायर कारतूस के साथ गिरफ्तार किया है। मुकेश कुमार के खिलाफ थाने में एक आपराधिक मामला दर्ज है। जिसे जेल भेजा जा रहा है।

About Post Author

You may have missed