खबरें फतुहा की : ATM क्लोन कर उड़ाए रुपये, बांटे मास्क-साबुन, फतुहा नप के तीन साल, संक्रमितों की संख्या हुई 148

जालसाजों ने एटीएम क्लोन कर 25 हजार रुपये निकाले
फतुहा। बीते दिनों जालसाजों द्वारा एक खाताधारक के खाते से एटीएम क्लोन कर 25 हजार रुपये निकाल लिए जाने का मामला प्रकाश में आया है। पीड़ित दियारा क्षेत्र के सैदाबाद निवासी सुनील राय के अनुसार उसका खाता कोलकाता के सेन्ट्रल बैंक आॅफ इंडिया शाखा में है। लॉकडाउन के कारण काफी दिनों से अपने गांव में रह रहे हैं। इसी दौरान बीते चार अगस्त को मोबाइल पर मैसेज मिला कि बैंक आॅफ इंडिया के फतुहा शाखा के एटीएम से तीन बार में 25 हजार रुपये निकाल लिए गये हैं। पीड़ित के अनुसार स्थानीय शाखा से इस संदर्भ में स्टेटमेंट भी दिया गया है। पीड़ित ने इस बात की जानकारी थाने को दी है।

लोजपा ने बांटे मास्क व साबुन
फतुहा। शुक्रवार को लोजपा नेता ई. सत्येन्द्र सिंह के सौजन्य से स्टेशन रोड में ग्रामीणों के बीच काउंटर लगाकर कोरोना के इस संकट काल में मास्क व साबुन का वितरण किया गया। यह कार्यक्रम लोजपा के जिलाध्यक्ष रंजीत कुमार के नेतृत्व मे आयोजित की गई। इस दौरान ग्रामीणों को लोजपा कार्यकर्ताओं के द्वारा कोरोना का संक्रमण कैसे फैलता है, से अवगत कराया गया तथा उससे बचने का उपाय भी बताए गए। मौके पर मंटू जायसवाल, विनोद सिंह, सुरेश सिंह, दीपशकल पासवान, फूलन पासवान, मो. फैयाज आलम, शिवनाथ कुमार समेत अन्य कार्यकर्ता मौजूद थे।

फतुहा नगर परिषद के पूरे हुए तीन साल
फतुहा। स्थानीय नगर निकाय को नगर परिषद बने तीन साल पूरे हो गये। इसे लेकर नगर प्रमुख रुपा कुमारी तथा उप नगर अध्यक्षा सुषमा देवी ने संयुक्त रुप से नगर परिषद के सफलतापूर्वक तीन साल पूरे होने पर सभी निकाय कर्मियों के साथ-साथ सभी वार्ड पार्षदों को शुभकामनायें दी है। दोनों ने संयुक्त रुप से बताया कि नगर परिषद बनने के बाद शहर के अंदर कई योजनाएं सफलीभूत हुई है। लाइटिंग व साफ-सफाई का कार्य नियमित जारी रही है। साफ-सफाई के लिए कई आधुनिक मशीनें भी खरीदी गई है। वार्ड पार्षद दीपक कुमार, धर्मेंद्र कुमार, वीणा देवी, सरोज देवी, केशर प्रसाद, मंजू देवी, जय प्रकाश उर्फ चन्गरु प्रसाद, सोनामति देवी समेत कई अन्य लोग भी एक दूसरे को बधाई दी है।

132 में 16 पॉजिटिव
फतुहा। शनिवार को पीएचसी में कुल 132 लोगों की कोरोना की एंटीजन किट से जांच की गई। जांच उपरांत कुल 16 लोग पॉजिटिव पाए गए। चिकित्सा प्रभारी डॉ. सुधा शंकर राय के अनुसार, सभी संक्रमित लोगों को होम आइसोलेशन में भेज दिया गया है। इस जांच के बाद शहर के अंदर संक्रमितों की संख्या बढ़कर 148 हो गई है।

About Post Author

You may have missed