कोरोना पॉजिटिव 20 मरीजों की पहली रिपोर्ट आई निगेटिव, सबसे अधिक सीवान के

पटना। स्वास्थ्य मंत्री मंगल पांडेय ने बुधवार को ट्वीट कर जानकारी दी है कि बिहार में कोरोना संक्रमित 20 मरीजों की पहली रिपोर्ट निगेटिव आई है। इन्हें जल्द ही अस्पताल से छुट्टी मिल जाएगी। उन्होंने बताया कि नालंदा के एक मरीज स्वस्थ हुए हैं। उन्हें अस्पताल से छुट्टी मिल गई है। इस प्रकार बिहार में कोरोना से जंग जीतने वाले मरीजों की संख्या 65 हो गई है। कोरोना से सबसे अधिक सीवान जिले के मरीज (संख्या 22) ठीक हुए हैं। इसके बाद मुंगेर के 11, पटना के 5, नालंदा के 7, गया के 5, बेगूसराय के 5, गोपालगंज के 3, नवादा के 2 और बक्सर, भोजपुर, भागलपुर, लखीसराय व सारण के एक-एक मरीज ठीक हुए हैं।

 

बता दें कोरोना का संक्रमण बिहार के 28 जिलों में फैल गया है। संक्रमण रोकने के लिए 24 जिलों में 59 कंटेनमेंट जोन बनाए गए हैं। इनमें 333511 परिवार के 18.22 लोग रह रहे हैं।

वहीं उन्होंने एक अन्य ट्वीट में बॉलीवुड अभिनेता इरफान खान के निधन पर दुख प्रकट करते हुए कहा है कि इरफ़ान खान एक बहुमुखी अभिनेता थे। उनके निधन के बारे में सुनकर अत्यंत दुख हुआ। उनके परिवार, दोस्तों और प्रशंसकों के प्रति मेरी हार्दिक संवेदना। भगवान उनकी आत्मा को शांति प्रदान करे।

About Post Author

You may have missed