उमेश कुशवाहा ने लालू परिवार पर साधा निशाना, कहा- कैसे पूस की रात में वित्त रहित शिक्षकों एवं शिक्षकेत्तर कर्मियों को पिटवाया गया था

पटना। जदयू के प्रदेश अध्यक्ष उमेश सिंह कुशवाहा ने प्रेस बयान जारी कर रोजगार के मुद्दे पर नेता प्रतिपक्ष सह राजद नेता तेजस्वी यादव को आड़े हाथों लेते हुए लालू परिवार पर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि तेजस्वी यादव रोजगार के नाम पर घड़ियाली आंसू बहा रहे हैं। स्थायी रोजगार और स्थायी नौकरी के मुद्दे पर उन्हें बोलने का कोई अधिकार नहीं है। शायद उन्हें याद नहीं है, परन्तु पूरा बिहार जानता है कि नौकरी के नाम पर कैसे जमीन रजिस्ट्री कराकर बेनामी संपति लालू प्रसाद व उनके परिजनों ने अर्जित किया। तेजस्वी जी शायद आपको पता नहीं है आपके पिताजी और माताजी के शासन काल में स्थायी नौकरी के अवसर को खत्म किया गया। विधि व्यवस्था की स्थिति किसी से छिपी हुई है।
श्री कुशवाहा ने आगे कहा कि मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने जब से सत्ता संभाली है तब से लगभग आठ लाख से अधिक लोगों को स्थायी व संविदा पर नियोजित किया गया है। चरणबद्ध तरीके से उनकी सेवा शर्तों में सुधार कर उन्हें सहुलियतें दी जा रही है। आपको पता नहीं है कि बेली रोड पर कैसे पूस की रात में पुलिस से वित्त रहित शिक्षकों एवं शिक्षकेत्तर कर्मियों तथा होमगार्ड के जवानों को पिटवाया गया था। हम मानते हैं कि जनता को अपनी मांगों को लेकर आंदोलन करना उनका लोकतांत्रिक अधिकार है, परन्तु इसकी भी सीमा तय है। राजद के शासन में संवेदनशीलता नाम की कोई चीज नहीं थी।
तेजस्वी जी घड़ियाली आंसू बहाना छोड़िये और समस्याओं की समाधान कैसे होगा, नेता प्रतिपक्ष होने के नाते सरकार को रचनात्मक सुझाव दीजिए। लोगों की भावना को भड़काना बंद कीजिए। अगर आप जनता से जुड़ाव रखते तो आज आपको विपक्ष में बैठने की नौबत नहीं आती।

About Post Author

You may have missed