अपहरण, दुष्कर्म और फिर हत्या : बेटी को न्याय दिलाने के लिए पिता ने अब सीएम नीतीश से लगाई गुहार, मामला नालंदा का

पटना। दो महीना पहले अपराधियों द्वारा एक लड़की को अगवा कर दुष्कर्म करने के बाद हत्या किए जाने के मामले में पुलिस का हाथ अब तक खाली है। आरोपितों को पुलिस गिरफ्तार करने में असफल है। मृतका के पिता ने डीजीपी, एसपी से लेकर वरीय अधिकारियों तक से गिरफ्तारी के लिए गुहार लगायी, लेकिन इस ओर कोई कार्रवाई नहीं हुई तो थक हार कर आरोपितों की गिरफ्तारी की मांग को लेकर लड़की के पिता ने मुख्यमंत्री को पत्र लिखा है। मामला नालंदा जिला के चंडी थाना क्षेत्र के हनुमानगढ़ गांव की है।
मृतका के पिता ने बताया कि पिछले साल 11 नवंबर को उसकी बेटी बाजार से सामान लेने निकली थी। देर शाम तक वह वापस नहीं लौटी। खोजबीन और पूछताछ में पता चला कि उसकी बेटी को आलोक कुमार, विजय कुमार और अन्य तीन लोग कार से जबरदस्ती अपहरण कर हिलसा की ओर ले गए हैं। इस बाबत उन्होंने चंडी थाने में अपहरण की प्राथमिकी दर्ज करायी। लेकिन थाने ने प्राथमिकी नहीं दर्ज की।
18 नवंबर को नालंदा से सटे जिला शेखपुरा में एक किशोरी के शव मिलने की सूचना मिली। शव की शिनाख्त बेटी के रूप में हुई। इसके बाद जब थाने जाकर अपनी व्यथा सुनायी तो थानाध्यक्ष उलटे मारने लगे। उसके बाद से पूरा परिवार आरोपित की गिरफ्तारी और बेटी को इंसाफ की गुहार लगा रहा है।

About Post Author

You may have missed