Sun. Jul 21st, 2019

बिहार में अल्पसंख्यक जदयू में शामिल होने को बेताब,जदयू अल्पसंख्यक प्रकोष्ठ का दावा,बैठक संपन्न

पटना ।जनतादल यू के राष्ट्रीय अध्यक्ष मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के कुशल एवं दूरदर्शी नेतृत्व से प्रभावित हो कर बिहार के लाखों अल्पसंख्यक समुदाय के लोग जदयू से जुड़ने को बेताब हैं। यही कारण है कि पार्टी के द्वारा निर्धारित सदस्यता अभियान में अल्पसंख्यक प्रकोष्ठ जदयू बढ़-चढ़कर हिस्सा ले रही है और मिशन एक लाख के लक्ष्य को हासिल करने हेतु आगे बढ़ रही है। इसी कड़ी में पाॅंच हजार क्रियाशील सदस्य बनाने का लक्ष्य रखा गया है। इस बात को अल्पसंख्यक प्रकोष्ठ जदयू के प्रदेश अध्यक्ष सह माननीय विधानपार्षद तनवीर अख्तर ने कहा कि माननीय मुख्यमंत्री के नेतृत्व में यूं ही नहीं कहा जाता कि बिहार जो आज सोच रहा है, वह कल दूसरों के लिए नजीर बनता है। ऐसे कुशल नेतृत्व में बिहार में लोकसभा चुनाव में एनडीए की ऐतिहासिक जीत हुई। इसके लिए अल्पसंख्यक प्रकोष्ठ जदयू बिहार के तरफ से राष्ट्रीय अध्यक्ष नीतीश कुमार को हार्दीक बधाई देते है। साथ ही साथ अल्पसंख्यक प्रकोष्ठ जदयू सभी प्रदेश पदाधिकारी, जिलाध्यक्ष, प्रखण्ड अध्यक्ष एवं सभी पंचायत को भी धन्यवाद देते है। कार्य करने के लिए हार्दिक बधाई देते हुए अभिनंदन करते है, जिन्होने चुनाव में बेहतर कार्य किया। जिससे अल्पसंख्यक समाज साथ आये एवं एनडीए को बड़ी जीत हासिल हुई।

पार्टी मुख्यालय में आयोजित अल्पसंख्यक प्रकोष्ठ जदयू की बैठक में सर्वप्रथम बिहार में चमकी बुखार एवं लू से असामयिक निधन पर संवेदना प्रकट की गई। अल्पसंख्यक प्रकोष्ठ के प्रदेश अध्यक्ष तनवीर अख्तर की अध्यक्षता में बिहार के अल्पसंख्यक जदयू के जिला अध्यक्षों एवं पदाधिकारियों ने हिस्सा लिया।

कार्यक्रम में सभी साथियों ने स्व. मो. सलाम की आत्मा की शांति के लिए दो मिनट का मौन रखा। समीक्षा बैठक में प्रदेश प्रवक्ता अंजुम आरा, आसिफ कमाल, मो.अजीम, खालिद खां, जावेद सलीम, हबीर्बुर रहमान, मो.शफी, रेजा आलम दानिश, अब्दुल बाकी, मो.रजीक अहमद, हाफिज मो. अबुशहमा, अहमद हुसैन, मनोरंजन मजुमदार, डेविड बंजामिन, ईमामुद्दीन राईन सहित कार्यक्रम में मौजूद रहे।