Thu. Jun 27th, 2019

कारोबारी की हत्या में शामिल मुख्य आरोपी गोलू उर्फ बाप जी गिरफ्तार

पटना। सिटी एसपी (पश्चिमी ) अभिनव कुमार ने मीडिया को प्रेस कॉन्फ्रेंस कर स्पष्ट कर दिया हैं की कारोबारी संतोष कुमार की हत्या में शामिल मुख्य आरोपी गोलू उर्फ बाप जी गिरफ्तारी हो चुकी हैं डीएसपी मनोज कुमार पांडे के नेतृत्व में गठित एसआईटी टीम पुरे गिरोह के खात्मे तक शांत बैठने वाली नहीं हैं। पुलिस टीम कारोबारियों के साथ है और सुरक्षा को लेकर गंभीर हैं।
सीटी एसपी (पश्चिमी ) अभिनव कुमार ने बताया कि संतोष कुमार की हत्या को तीन अपराधियों ने अंजाम दिया था। डीएसपी मनोज कुमार पांडे के नेतृत्व में गठित टीम ने महज 4 घंटे के अंदर मुख्य आरोपी गोलू उर्फ बाप जी को रानीतलाब के जनपारा गांव में घेराबंदी कर गिरफ्तार कर लिया। पुलिस ने 3 देशी कट्टा 12 राउंड कारतूस बरामद किया हैं। प्रयुक्त मोटरसाइकिल भी बरामद कर लिया गया हैं। हत्या में शामिल दो और अपराधियों को पुलिस जल्द गिरफ्तार करेंगी। यहीं नहीं जो भी व्यक्ति इस गिरोह को संरक्षण दिये है उन पर भी पुलिस की नजर हैं , उनके खिलाफ भी कार्रवाई होगी।

डीएसपी मनोज पांडे की हो रही प्रशंसा

बिक्रम में कारोबारी संतोष कुमार की हत्या ने जहां पुरी पुलिस महकमे को हिला कर रख दिया ,जल्द अपराधियों की गिरफ्तारी पुलिस के लिए चुनौती थीं। पालीगंज डीएसपी मनोज कुमार पांडे इन दिनों बीमार चल रहे थे लेकिन हिम्मत की दाग देनी पड़ेगी की बीमारी अवस्था में सोन नदी के तपते बालू पर चलकर घेराबंदी किया और बापजी गैंग के सरगना गोलू को गिरफ्तार कर लिया।महज चार घंटे के अंदर मिली कामयाबी की प्रशंसा कारोबारियों के बीच हो रही हैं।