Thu. Jun 27th, 2019

पटना साहिब के ग्रामीण इलाकों में रविशंकर प्रसाद का भव्य रोड शो, जमकर लगे फिर एक बार मोदी सरकार के नारे

फुलवारी शरीफ । पटना साहिब संसदीय क्षेत्र से भाजपा के उम्मीदवार और केंद्रीय कानून मंत्री श्री रविशंकर प्रसाद शहरी क्षेत्र के बाद आज राजधानी से सटे ग्रामीण इलाकों में रोड शो पर निकले । ग्रामीणों ने उन्हें हाथों-हाथ लपक लिया और ‘ फिर एक बार मोदी सरकार ‘ का जय घोष कर उनका भव्य स्वागत किया। ।
ग्रामीणों के जोरदार स्वागत और प्रधान मंत्री श्री नरेन्द्र मोदी के प्रति ग्रामीणों के अटूट विश्वास से भावविभोर श्री प्रसाद ने कहा कि सबका साथ सबका विकास का श्री मोदी जी के संकल्प की झलक ग्रामीण क्षेत्रों में भी देखने को मिल रही है। यह तो महज पांच वर्षों के मोदी सरकार के कार्यकाल की झांकी है अभी और भी बहुत कुछ किया जाना है। श्री प्रसाद का रोड शो राजधानी से सटे जगनपुरा ब्रह्मस्थान से निकल कर शाहपुर, डोमनाचक, सैदानीचक, भेलवारा, फैजनाबाद, कंटाचक, दरियापुर, लक्ष्मीचक, वरुणा, आछे चक, कुरानवादा, तारणपुर, कोली काण्डप, बहुआरा, हंडेर, रामपुर, सोहागी, सोना गोपालपुर, बैरिया, कर्णपुरा, मनोहरपुर और कछुआरा गांवों तक गया। गांव-देहात में ऐसा स्वागत पूर्व में किसी का नहीं हुआ था,ऐसा इलाके के स्वागतकर्ताओं ने कहा। यह क्षेत्र फतुहा विधान सभा क्षेत्र के अंतर्गत पड़ता है। इससे पूर्व श्री प्रसाद ने बांकीपर विधान सभा क्षेत्र के अंतर्गत श्रीकृष्णपुरी के कस्तूरबा गांधी पथ में इलाके के लोगों की बैठक को संबोधित किया।
श्री प्रसाद के जन सम्पर्क के विविध आयोजनों में बांकीपुर विधायक नितिन नवीन, महानगर भाजपा के प्रदेश भाजपा कला संस्कृति मंच के संयोजक वरुण कुमार सिंह अलावा सर्वश्री सतीश मुखिया ,बाल्मीकि सिंह ,सरोज रंजन पटेल (प्रदेश महामंत्री किसान मोर्चा) रॉकी मुखिया ,रम्मू सिंह उदन,सिंह रंजीत कुमार टप्पू,दिलीप कुमार सिंह,अजय सिंह, निर्भय सिंह रिंकू ,राज राजेश यादव और मुखिया धनंजय कुमार, दिलीप कुमार ,पैक्स अध्यक्ष भोला पटेल, मनोरंजन कुमार मन्नू ,श्रीकांत सिंह छोटू,कृष्णा मंडल अध्यक्ष अभिषेक बंटी, दयाशंकर रॉय,प्रशांत चंदन,अमरीश कुमार,धर्मशिला शर्मा भी शामिल थे।