Tue. May 21st, 2019

फुलवारीशरीफ के रामकृष्ण नगर में शिक्षिका ने की आत्महत्या

फुलवारी शरीफ । रामकृष्णा नगर थाने दीवा काॅलनी स्थित एक मकान के चौथे तल्ले से कूदकर 23 वर्षीय युवती ने आत्महत्या कर ली। घटना के बाद आसपास के लोगों में अफरा तफरी मच गयी । तुरंत युवती को फोर्ड अस्पताल ले जाया गया जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया। युवती ने आत्महत्या क्यों की, इस बाबत कोई पुख्ता जानकारी नहीं हो पाई है। दो फ्लैट के बीच कुछ एरिया खुला हुआ था वही से कूद गयी । मृतका एक निजी स्कूल मे शिक्षिका थी। एक माह के बाद युवती की शादी होने वाली थी जिसके कारण शिक्षिका के पद को छोड दी थी ।

पुलिस को मौके से कोई सुसाइड नोट भी नहीं मिला है। यह घटना मंगलवार को लगभग चार बजे आसपास हुयी है।
मूल रूप से मुंगेर के बरियारपुर के निवासी मृतुंजय कुमार चौधरी की 22 वर्षीय बेटी रूही कुमारी अपने दो भाई गुलशन कुमार और रिषभ कुमार के साथ अर्जून सिहं के मकान के चौथे तल्ले पर किराये में रहती थी । मृतका के भाई गुलशन ने बताया कि पटना के कंकडबाग मे कोस्मेटिक का कारोबार करता हूॅ ।घटना के समय छोटे भाई रिषभ कोचिंग करने के लिए कंकड बाग गया था । घटना के समय कोई नही था । आत्महत्या क्यों की यह नही बता सकता । बताया की छह माह पहले ही अजूर्न सिहं के मकान मे किराये पर रहेने के लिए आये थे। इस से पहले रामकृष्णा नगर में दूसरे के मकान मे रहता था । मकान मालिक अर्जुन सिहं ने कहा कि अचानक किसी के गिरने की जोरदार आवाज आई तो मै समझा कि मेरी मां गिर गयी है। बाहर निकल कर देखा की रूही कुमारी तडप रही थी ।खून से लथ पथ युवती को स्थानीय लोगो ने फोर्ड अस्पताल ले गये जहां डाक्टरों ने मृत घोषित कर दिया । मकान मालिक ने यह भी बताया कि दस पंद्रह दिन मे मकान खाली करने वाली थी । मृतका ने अपने रूम को ताला बंद करके छलांग लगयी है ।

थानेदार सुबोध कुमार ने बताया कि मृतका के भाई भी आत्महत्या का कोई कारण नहीं बता पा रहे हैं। वह सिर्फ इतना ही बता रहे हैं कि दीदी ने छत से कूदकर आत्महत्या कर ली है। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजकर मामले की जांच शुरू कर दी है। थानेदार यह बताया कि मामले की जांच कई एंगिल से की जा रही है। उन्होंने प्रेम प्रसंग में आत्महत्या करने से भी इंकार नहीं किया है। लेकिन जांच के बाद ही कारणों का पता चलेगा। कोई सोसाइड नोट नही मिला है ।